बिहार : बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, 1 पुलिसकर्मी घायल

बिहार : बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, 1 पुलिसकर्मी घायलमुंगेर, 23 जून (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के हेमजामपुर सहायक थाना क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया है, जिसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। इधर, पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है तथा घटनास्थल से हथियार और आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जे जलारेड्डी ने गुरुवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि छर्रा पट्टी बरिहार क्षेत्र में कुछ अपराधी रंगदारी और व्यवसाई की हत्या करने पहुंचे हैं। इसी सूचना के आधार पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस को देखते ही अपराधी गोलीबारी प्रारंभ कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ गोली चलाना प्रारंभ कर दी।

इस मुठभेड़ में सुनील कुमार पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से दो देसी कट्टा, गांजा, 25 गोली, नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं।

रंगदारी और गोलीबारी के मामले में दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कुख्यात हिनिया यादव, गुलजाबी उर्फ गुलाबी यादव को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद से इलाके में छापेमारी की जा रही है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story