पत्रकार अनस मलिक काबुल में सुरक्षित : पाकिस्तानी दूत

पत्रकार अनस मलिक काबुल में सुरक्षित : पाकिस्तानी दूत
पत्रकार अनस मलिक काबुल में सुरक्षित : पाकिस्तानी दूत नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तानी पत्रकार अनस मल्लिक, जो एक दिन पहले काबुल में लापता हो गए थे, सुरक्षित हैं। पाकिस्तानी दूत मंसूर अहमद खान ने शुक्रवार को उससे फोन पर बात करने के बाद कहा।

पाकिस्तानी पत्रकार अनस मलिक के बारे में रिपोटरें के बारे में, मैंने अभी उनसे फोन पर थोड़ी देर पहले बात की है। वह काबुल में हैं और सुरक्षित हैं। दूतावास उसके संपर्क में है। वह देश के तालिबान द्वारा अधिग्रहण की पहली वर्षगांठ को कवर करने के लिए अफगानिस्तान में थे। पत्रकार 3 अगस्त को काबुल पहुंचे थे, मंसूर अहमद खान ने कहा।

मलिक गुरुवार को सेफ हाउस के बारे में एक कहानी दर्ज करने के बाद लापता हो गए, जहां अलकायदा प्रमुख अयमान अल-जवाहिरी ड्रोन हमले में मारा गया था।

विदेश कार्यालय में हम कल काबुल से एफओ संवाददाता अनस मलिक के लापता होने को लेकर बहुत चिंतित थे।

इसमें कहा गया था कि सरकार उसकी जल्द और सुरक्षित पाकिस्तान वापसी के लिए काबुल में स्थानीय अधिकारियों और पाकिस्तान दूतावास के संपर्क में है।

--आईएएनएस

अनिल/एसकेपी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story