जम्मू-कश्मीर के शोपिया में मुठभेड़ में नागरिक की मौत

जम्मू-कश्मीर के शोपिया में मुठभेड़ में नागरिक की मौतश्रीनगर, 15 मई (आईएएनएस)। जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी में रविवार को एक नागरिक की मौत हो गई।

शोआब अहमद गनी के रूप में पहचाने जाना वाला नागरिक उस वक्त घायल हो गया, जब वह शोपियां जिले के तुर्कवागाम गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक मुठभेड़ की चपेट में आ गया।

घटना को स्पष्ट करते हुए कश्मीर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर बताया, कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों ने पुलवामा के सीआरपीएफ-182 बीएन/एसओजी की ज्वाइंट पट्रोल टीम पर फायरिंग की। आतंकवादियों और सुरक्षाबलों एवं जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक घायल हो गया।

आईजीपी कश्मीर ने आगे बताया, जिसके बाद उसे अस्पताल रेफर कर दिया गया था। हालांकि वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के दौराम आतंकी पास के बगीचों में घुसने में सफल रहे, जिसकी वजह से उन्हें पकड़ा नहीं जा सका। हालांकि तलाश अब भी जारी है। इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

एचके/आरएचए

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story