गुजरात में आप नेता ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पर कार्यकर्ता को धमकाने का आरोप लगाया

गुजरात में आप नेता ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पर कार्यकर्ता को धमकाने का आरोप लगायाअहमदाबाद, 22 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल पर आप नेता को धमकाने का आरोप लगाया।

इटालिया ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आप पूरे गुजरात में होर्डिग, बैनर और पोस्टर लगाकर राज्य में मुफ्त बिजली आंदोलन को बड़े पैमाने पर बढ़ावा दे रही है।

इटालिया ने कहा, मुफ्त बिजली आंदोलन एक सफलता है, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं को सी.आर. पाटिल के आदेश पर हिरासत में लिया जा रहा है। हमारे खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं। होर्डिग्स और बैनर हटाए जा रहे हैं, पाटिल ने सभी सीमाएं पार कर दी हैं।

उन्होंने कहा, लिंबायत में हमारे कार्यकर्ता पंकज ताहिर ने मुफ्त बिजली आंदोलन का समर्थन करने वाले पोस्टर और बैनर लगाए थे। लिंबायत में आंदोलन के लिए जनता के समर्थन से परेशान होकर पाटिल ने ताहिर को फोन करके धमकाया और कहा कि आपके पास इतना साहस है कि अब आप आम आदमी पार्टी को बढ़ावा दे रहे हैं। मैं देखूंगा कि अब आपको कौन बचाता है।

--आईएएनएस

एसजीके

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story