अवैध प्रवासी घोल रहे अमेरिका के खून में जहर : ट्रंप



न्यू हैंपशायर,18 दिसंबर (हि.स.)। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने ताजा बयान में बिना दस्तावेज वाले प्रवासियों को देश के खून में जहर घोलने वाला बताया है।

रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार के दावेदार डोनाल्ड ट्रंप ने न्यू हैंपशायर में एक अभियान कार्यक्रम के दौरान अप्रवासियों को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने अवैध रूप से अमेरिकी सीमा पार करने का प्रयास करने वाले प्रवासियों की रिकॉर्ड संख्या को लेकर आलोचना की। ट्रंप ने राष्ट्रपति चुने जाने पर अवैध अप्रवासन पर नकेल कसने का वादा किया।

ट्रंप ने डरहम में एक रैली के दौरान कहा कि वे हमारे देश के खून में जहर घोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अप्रवासी दक्षिण अमेरिका के अलावा एशिया और अफ्रीका से अमेरिका आ रहे थे। पूरी दुनिया से वे हमारे देश में आ रहे हैं। सितंबर के अंत में प्रकाशित एक दक्षिणपंथी वेबसाइट द नेशनल पल्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान भी ट्रंप ने खून में जहर घोलने वाली बात कही थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ अजीत तिवारी/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story