रूसी गोलाबारी में खेरसॉन में 91 वर्षीय महिला की मौत



कीव, 30 अक्टूबर (हि.स.)। यूक्रेन के दक्षिणी खेरसॉन क्षेत्र के रिहायशी इलाकों में रूसी गोलाबारी में 91 साल की एक महिला की मौत हो गई। यूक्रेन के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

खेरसॉन के गवर्नर अलेक्जेंडर प्रोकुडिन द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो फुटेज के अनुसार, रातभर गोलाबारी से एक ऊंची इमारत में आग लग गई, इसकी खिड़कियां उड़ गईं और इसके कुछ अपार्टमेंट मलबे में तब्दील हो गए। नौवीं मंजिल पर महिला के साथ रह रही उसकी बेटी के अनुसार, उसकी मां की मौत एक अपार्टमेंट की दीवार उसपर गिरने से हुई।

यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय ने सोमवार को बताया कि मृत महिला 24 घंटों में देश के पूर्व और दक्षिण में मारे गए तीन यूक्रेनी नागरिकों में शामिल है, जबकि कम से कम 12 लोग इस दौरान घायल हो गए। प्रोकुडिन ने कहा कि सोमवार दोपहर को एक रूसी गोला खेरसॉन में एक सार्वजनिक बस पर गिरा, जिससे सात लोग घायल हो गए। उन्होंने फर्श पर खून के धब्बे के साथ एक टूटी हुई बस की तस्वीरें साझा की हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अजीत तिवारी/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story