नेपाल से चल रही थी आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टेबाजी, 13 भारतीय गिरफ्तार



काठमांडू, 06 मई (हि.स.)। नेपाल के सीमावर्ती शहर बुटवल से 13 भारतीय नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी पर भारत में चल रहे आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी में शामिल होने का आरोप है।

बुटवल पुलिस के डीएसपी विजयराज पंडित ने बताया कि बुटवल शहर के एक घर पर छापा मार कर इन भारतीय नागरिकों की गिरफ्तारी की गई है। पुलिस को एक घर के फ्लैट में कुछ युवाओं की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी। इस पर इलाका प्रहरी कार्यालय बुटवल और इलाका प्रहरी कार्यालय रामनगर ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर इन सबकी गिरफ्तारी की है।

उन्होंने बताया कि बुटवल के कालिकानगर मोहल्ले में एक घर किराए पर लेकर यहीं से ऑनलाइन सट्टेबाजी का धंधा चलाया जा रहा था। छापामारी के दौरान उस घर से 13 भारतीय नागरिक को हिरासत में लिया गया है। हालांकि, अभी इनके नाम सार्वजनिक नहीं किये गए हैं। इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। छापेमारी के दौरान पुलिस को उस घर से 15 लैपटॉप, 38 मोबाइल फोन, 50 से अधिक सिमकार्ड बरामद किये हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज दास/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story