मेक्सिको में दो वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, 20 की मौत, 16 घायल

मेक्सिको में दो वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, 20 की मौत, 16 घायल


मेक्सिको में दो वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, 20 की मौत, 16 घायल


मेक्सिको सिटी, 31 जनवरी (हि.स.)। मेक्सिको में सिनालोआ राज्य के राजमार्ग 15डी पर मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे डबल डेकर बस और ट्रैक्टर ट्रेलर की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। इस हादसे में कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा 16 अन्य घायल हो गए।

मेक्सिको न्यूज डेली के अनुसार, यह हादसा राजमार्ग 15डी पर माजातलान और कुलियाकैन के मध्य एलोटा नगर पालिका क्षेत्र के बोस्कोसो के पास हुआ। डबल डेकर बस नॉर्टे डी सिनालोआ कंपनी की है। बस ग्वाडलाजारा के जलिस्को से लॉस मोचिस (सिनालोआ) जा रही थी। दोनों वाहन देखते ही देखते जलकर राख हो गए। मरने वालों में सर्वाधिक लोग समुद्र तटीय शहर लॉस मोचिस के बताए गए हैं।

अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, बस में 37 यात्री सवार थे। दोपहर तक मृतकों के नाम जारी नहीं किए गए। नेशनल गार्ड और अन्य सुरक्षा और नागरिक सुरक्षा एजेंसियों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। राज्य अटॉर्नी जनरल कार्यालय ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। सिनालोआ के गवर्नर रूबेन रोचा मोया ने एक्स हैंडल पर दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकुंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story