ओहियो में एक गैराज में धमाके के बाद लगी आग, तीन की मौत



हिल्सबोरो, 30 नवंबर (हि.स.)। ओहियो में एक गैराज में धमाके के बाद लगी भीषण आग में तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिल्सबोरो, ओहियो में जिम्बो ऑटो रिपेयर नाम के गैराज में मंगलवार दोपहर धमाके बाद आग लग गई थी। इस धमाके का प्रभाव पेंट क्रीक जॉइंट ईएमएस सहित आसपास के कई इलाकों तक महसूस किया गया। आग लगने के बाद उठे धुएं के गुबार को कई किलोमीटर दूर देखा गया था। मॉन्टगोमरी काउंटी कोरोनर के कार्यालय की ओर से फिलहाल मृतकों की संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अस्पताल में भर्ती घायल व्यक्ति की हालत स्थिर बनी हुई है। आग लगने के कई घंटे बाद आधी रात तक आग की लपटें उठती रहीं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल के कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इलाके की कुछ सड़कें भी कई घंटों तक बंद रहीं।

स्टेट फायर मार्शल कार्यालय मामले की जांच कर रहा है और धमाके का कारण जानने के लिए बुधवार को भी जांच जारी रही। हिल्सबोरो सिनसिनाटी से लगभग 80 किलोमीटर पूर्व में स्थित है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अजीत तिवारी/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story