प्रचण्ड ने कहा- गठबन्धन बदलता रहेगा पर प्रधानमंत्री मैं ही रहूंगा

काठमांडू, 08 मई (हि.स.)। नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड ने कहा है कि वो प्रधानमंत्री पद पर अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। चाहे गठबन्धन किसी के साथ हो।

सुनकोशी में आयोजित माओवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री प्रचण्ड ने कहा कि नेपाल के राजनीतिक इतिहास में दशकों बाद ऐसा होगा कि कोई प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूरा करेगा। उन्होंने कहा कि नेपाल में प्रजातंत्र स्थापना के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने दो साल का कार्यकाल पूरा करने जा रहा है। गठबन्धन बदलने से उनके पद पर कोई असर नहीं रहने वाला है।

प्रचण्ड ने कहा कि बार बार प्रधानमंत्री बदलने से राजनीतिक अस्थिरता आती है और इसका असर देश के अर्थतंत्र पर पड़ता है। उन्होंने कहा कि अब तक मैं दो बार गठबन्धन बदल चुका हूं और जरूरत पड़ने पर दो चार बार फिर गठबन्धन बदलने के लिए तैयार हूं। प्रचण्ड ने कहा कि गठबन्धन बदलता रहेगा लेकिन प्रधानमंत्री मैं ही रहूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज दास/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story