पाकिस्तान में आतंकियों के निशाने पर मौलाना असद महमूद, पुलिस ने चेताया

पाकिस्तान में आतंकियों के निशाने पर मौलाना असद महमूद, पुलिस ने चेताया
WhatsApp Channel Join Now
पाकिस्तान में आतंकियों के निशाने पर मौलाना असद महमूद, पुलिस ने चेताया


इस्लामाबाद, 03 जनवरी (हि.स.)। पाकिस्तान पुलिस ने आशंका जताई है कि जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान के बेटे और पूर्व संघीय मंत्री मौलाना असद महमूद को आतंकवादी कभी भी निशाना बना सकते हैं। पुलिस ने उन्हें इसके सतर्क करते हुए आंदोलन और यात्रा के समय अधिक एहतियात बरतने की सलाह दी है।

डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, डेरा इस्माइल खान सदर सर्कल के उप विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) डीआई खान और सलीम खान के मुताबिक यात्रा के दौरान या उनके आवास पर आतंकवादी उन्हें निशाना बना सकते हैं। इन परिस्थितियों में उन्हें अनावश्यक यात्रा और सभा में शामिल होने से बचने के साथ अपनी गतिविधियों को गुप्त रखने की सलाह दी गई है। इन अधिकारियों ने कहा है कि मौलाना असद को अपनी सुरक्षा और कड़ी करनी चाहिए।

जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल ने पुलिस की सलाह पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। संगठन के प्रवक्ता असलम गोरी ने कहा है कि ऐसा लगता है कि पुलिस और जिला प्रशासन का मुख्य काम आतंकवादियों का सफाया करने के स्थान पर सलाह और नोटिस जारी करना रह गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकुंद/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story