मरियम नवाज शरीफ के पक्ष में इमरान के पार्टी उम्मीदवार ने नामांकन वापस लिया

लाहौर, 23 जनवरी, (हि. स.)। आम चुनाव से पहले पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नवाज शरीफ के पक्ष में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के उम्मीदवार मेहर मुहम्मद वसीम ने पीएमएल-एन की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज के पक्ष में अपना नाम वापस लेने की घोषणा की है।

इमरान खान की पार्टी के लिए इसे एक बड़ा झटका माना जा रहा है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) को लाहौर में भी धक्का लगा है। लाहौर में चेयरमैन, वाइस चेयरमैन और जकात समिति के प्रमुख समेत पीपीपी के स्थानीय पदाधिकारी समर्थकों के साथ नवाज शरीफ की अगुआई वाली पीएमएल-एन में शामिल हो गए हैं।

पीटीआई उम्मीदवार वसीम ने मरियम से मुलाकात कर लाहौर की एनए-119 सीट से उनके पक्ष में हटने और अपने समर्थकों के साथ पीएमएल-एन में शामिल होने की घोषणा की। पाकिस्तान निर्वाचन आयोग ने नेशनल असेंबली और प्रोविंशियल असेंबली के लिए लगभग 17,816 उम्मीदवार की सूची जारी की। इनमें से 11,785 निर्दलीय, जबकि 6031 विभिन्न दल के नेता हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अजीत तिवारी/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story