शारजाह से काठमांडू आए एयर अरेबिया के विमान के शौचालय में नवजात बरामद

शारजाह से काठमांडू आए एयर अरेबिया के विमान के शौचालय में नवजात बरामद
शारजाह से काठमांडू आए एयर अरेबिया के विमान के शौचालय में नवजात बरामद


काठमांडू, 17 दिसम्बर (हि.सं)। काठमांडू के त्रिभुवन अन्तरराष्ट्रीय विमानस्थल पर उतरे एक विमान के शौचालय को जब साफ करने के लिए ग्राउंड स्टाफ पहुंचा तो उसे वहां एक नवजात शिशु दिखाई दिया। खून से लथपथ उस नवजात शिशु को अस्पताल भेजा गया है।

यह घटना आज सुबह की है, जब शारजाह से आए एयर अरेबिया के विमान के पिछले दरवाजे के पास वाले शौचालय से नवजात शिशु बरामद किया गया।

नागरिक उड्डयन विभाग के प्रवक्ता सुभाष झा ने बताया कि शारजाह से आए एयर अरेबिया के विमान संख्या जी9 536 से सभी यात्रियों के उतरने के बाद सफाई कर्मचारी अन्दर गए तो उन्हें शौचालय में एक नवजात शिशु दिखाई दिया। उस सफाई कर्मचारी के हवाले से प्रवक्ता झा ने बताया कि वह नवजात शिशु खून से लथपथ था और बेहोश भी था।

इस घटना की जानकारी तत्काल विमानस्थल के सुरक्षाकर्मी को दी गई। उस विमान से उतरी एक महिला को भी हिरासत में लेने की जानकारी प्रवक्ता झा ने दी। उन्होंने कहा कि यात्रियों की सूची देखने के बाद गर्भवती महिला के विमान में यात्रा करने की जानकारी मिलते ही इमिग्रेशन से आगे निकल चुके उस महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बच्चे का जन्म विमान के शौचालय में ही होने और उसे वहीं छोडने की बात कबूल कर ली।

पुलिस ने उस नवजात शिशु के साथ साथ महिला को भी अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल महिला की जानकारी को गोपनीय रखा गया है। वह किस देश की नागरिक है और कहां से आई है, इस बात को फिलहाल नहीं बताया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज दास /दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story