नेपाल : व्यवसायी ने की आत्महत्या, वीडियो वायरल

नेपाल : व्यवसायी ने की आत्महत्या, वीडियो वायरल


नेपाल : व्यवसायी ने की आत्महत्या, वीडियो वायरल


काठमांडू, 24 जनवरी (हि.स.)। नेपाल के एक व्यवसायी के आत्महत्या करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। व्यवसायी ने अपने ही घर की पांचवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। संपत्ति बंटवारे को लेकर चल रहे पारिवारिक विवाद को आत्महत्या का कारण बताया गया है।

सुदूरपश्चिम प्रदेश के धनगढी में बुधवार दोपहर को एक व्यवसायी संतोष अग्रवाल ने अपने ही घर की छत से कूदकर जान दे दी। नीचे खड़े लोगों ने इस घटना का लाइव वीडियो बनाया था।

पुलिस ने बताया कि धनगढी के बाजार में अपने श्रृंगार की दुकान में काम करते-करते बेटे के साथ विवाद होने के बाद अग्रवाल ने छत पर जाकर वहां से नीचे कूद कर आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि संतोष अग्रवाल अपनी दुकान में रोज की तरह काम कर रहे थे। इतने में काठमांडू में रहने वाले उनका बड़ा बेटा दुकान पर आया और संपत्ति बंटवारे की बात करने लगा।

उस दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी के हवाले से पुलिस ने बताया कि पिता-पुत्र के बीच विवाद बढ़ता ही गया। पिता ने कहा कि रुको मैं तुम्हारी मां को बुला कर लाता हूं। दुकान के कर्मचारी ने बताया कि इतना कहते ही वो ऊपर चले गए। इसके कुछ देर के बाद ही नीचे खड़े लोगों ने व्यवसायी संतोष अग्रवाल को अपने ही घर की पांचवीं मंजिल की छत पर लटकते हुए देखा। नीचे से लोगों ने उन्हें रोकने के लिए आवाज लगाई, लेकिन कुछ ही सेकेंड के बाद वह नीचे कूद गए। तत्काल उनके परिजनों और पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही व्यवसायी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक व्यवसायी के परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। उनका छोटा बेटा वहीं धनगढी में ही रहता है और कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। बड़े बेटे का व्यवसाय काठमांडू में ही होने की जानकारी दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज /वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story