पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व मंत्री फवाद चौधरी को जमानत मिली

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व मंत्री फवाद चौधरी को जमानत मिली
पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व मंत्री फवाद चौधरी को जमानत मिली


रावलपिंडी, 18 दिसंबर (हि.स.)। रावलपिंडी की एक विशेष अदालत ने भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार पूर्व संघीय मंत्री फवाद चौधरी को सोमवार को जमानत दे दी। अदालत ने पूर्व मंत्री को रिहा करने और दो लाख रुपये का जमानत बॉन्ड जमा करने का आदेश दिया।

पाकिस्तान के समाचार चैनल जिओ न्यूज की वेबसाइट के अनुसार कानूनी राहत मिलने के बाद विशेष अदालत के बाहर फवाद चौधरी के भाई और वकील फैसल चौधरी ने पत्रकारों को कहा कि उनके भाई फवाद अगले साल आठ फरवरी को होने वाला आम चुनाव लड़ेंगे।

जिओ न्यूज के अनुसार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के पूर्व नेता फवाद को नवंबर में गिरफ्तार किया गया था। अगस्त, 2022 के एक मामले में शुरू में उन्हें अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। इस मामले में उन पर एक नागरिक से पांच मिलियन रुपये की रिश्वत लेने का आरोप था। फिलहाल फवाद चौधरी न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल रावलपिंडी में बंद हैं। स्थानीय नागरिक इसे अडियाला जेल भी कहते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकुंद/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story