डेमोक्रेट्स को बाइडेन के हारने की आशंका, मैदान से हटने का आह्वान

WhatsApp Channel Join Now
डेमोक्रेट्स को बाइडेन के हारने की आशंका, मैदान से हटने का आह्वान


डेमोक्रेट्स को बाइडेन के हारने की आशंका, मैदान से हटने का आह्वान


वाशिंगटन, 11 जुलाई (हि.स.)। राष्ट्रपति जो बाइडन की पूर्व सहयोगी नैंसी पेलोसी ने कहा है कि बाइडेन को जल्द इस बात पर फैसला लेना चाहिए कि उन्हें व्हाइट हाउस की रेस में रहना है या नहीं। पेलोसी की टिप्पणी से संकेत मिलता है कि बाइडेन को साथी डेमोक्रेट नेताओं की ओर से संदेह की नई लहर का सामना करना पड़ सकता है।

अमेरिका के प्रमुख समाचार पत्र द वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार, राष्ट्रपति बाइडेन को कल पद छोड़ने के लिए दबाव की नई लहर का सामना करना पड़ा। डेमोक्रेट्स ने चिंता व्यक्त की है कि वह नवंबर में डोनाल्ड ट्रंप से हार सकते हैं। इस संबंध में कांग्रेस सदस्य और सदन की पूर्व अध्यक्ष नैंसी पेलोसी ने अब तक का सबसे मजबूत सार्वजनिक संकेत दिया कि डेमोक्रेट बाइडेन की उम्मीदवारी पर विभाजित थे। हालांकि उन्होंने कहा कि बाइडेन जो भी निर्णय लेंगे वह उनका समर्थन करेगी।

इस बीच डेमोक्रेट और न्यूयॉर्क के प्रतिनिधि पैट रयान ने भी बाइडेन से देश की भलाई के लिए उम्मीदवारी छोड़ने का आह्वान किया है। वह सार्वजनिक रूप से ऐसा बयान देने वाले आठवें हाउस डेमोक्रेट हैं। जॉर्ज क्लूनी को भी आशंका है कि बाइडेन को चुनाव से हट जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि क्लूनी पिछले महीने राष्ट्रपति के लिए 28 मिलियन डॉलर के फंड रेजर की मेजबानी कर चुके हैं।

समरससमरससमरस

हिन्दुस्थान समाचार / मुकुंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story