कनाडा के वैंकूवर में भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या

कनाडा के वैंकूवर में भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या
कनाडा के वैंकूवर में भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या


ओटावा, 14 अप्रैल (हि.स.)। कनाडा के वैंकूवर शहर में 24 वर्षीय भारतीय युवक की उसकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए 2022 में कनाडा गया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

वैंकूवर पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि स्थानीय निवासियों द्वारा गोलियों की आवाज सुनने के बाद 12 अप्रैल को रात करीब 11 बजे अधिकारियों को सूचित किया गया। पुलिस ने कहा कि चिराग आंतिल इलाके में अपनी कार के अंदर मृत पाए गए। उसने कहा कि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि यह घटना बैसाखी त्योहार के मद्देनजर उत्सव स्थल के लिए जाने वाले एक मार्ग पर हुई।

वहीं, कनाडा पुलिस से इस संबंध में ई-मेल प्राप्त होने के बाद मृतक चिराग आंतिल के परिवार ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री एस. जयशंकर से न्याय की गुहार लगाते हुए शव को जल्द से जल्द भारत लाने में मदद की अपील की है। आंतिल हरियाणा में सोनीपत के रहने वाले थे। वैंकूवर पुलिस विभाग की प्रवक्ता तानिया विसिनटिन ने कहा कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे इलाके में एक वाहन से आंतिल का शव मिला।

हिन्दुस्थान समाचार/ अजीत तिवारी/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story