ऑस्कर विजेता 'पैरासाइट' फेम एक्टर ली सुन-क्युन का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

ऑस्कर विजेता 'पैरासाइट' फेम एक्टर ली सुन-क्युन का संदिग्ध अवस्था में मिला शव
ऑस्कर विजेता 'पैरासाइट' फेम एक्टर ली सुन-क्युन का संदिग्ध अवस्था में मिला शव


मुंबई, 27 दिसंबर (हि. स.)। वर्ष 2020 में बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट फॉरेन फिल्म और बेस्ट फिल्म कैटेगरी में चार ऑस्कर अवार्ड जीतने वाली फिल्म कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' में मुख्य किरदार पार्क-डोंग इक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ली सुन-क्युन का शव मिला है।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, ली सन-क्युन का शव दक्षिण कोरिया के सियोल में एक पार्किंग स्थल में मिला था। पिछले कुछ दिनों से ली सन-क्युन अवैध नशीली दवाओं के उपयोग के एक मामले में शामिल रहे थे, इसकी पुलिस जांच कर रही है। माना जा रहा है कि इसी केस के चलते उन्होंने अपनी जान दे दी है।

अभिनेता ली सन-क्युन ने एक नाइट क्लब में गलती से ड्रग्स लेने की बात स्वीकार की। उन्होंने दावा किया कि वह इस मामले में दोषी नहीं है। बाद में 27 दिसंबर को उनका शव उनकी ही कार में मिलने से सनसनी फैल गई। उनकी पत्नी योनहाप के अनुसार क्यून ने मरने से पहले एक पत्र लिखा था और अपने पति की मौत की खबर सुनकर तुरंत पुलिस को इसका खुलासा किया।

यह अभी तक साफ नहीं हुआ है कि ली सुन-क्यून ने पत्र में वास्तव में क्या लिखा है। इसके अलावा ये आत्महत्या है या कुछ और इस बारे में कोई बयान या स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ली सुन-क्युन का जन्म 1975 में हुआ था।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story