बांग्लादेश में उपद्रवियों ने ट्रेन में आग लगाई, चार की मौत

बांग्लादेश में उपद्रवियों ने ट्रेन में आग लगाई, चार की मौत
बांग्लादेश में उपद्रवियों ने ट्रेन में आग लगाई, चार की मौत


ढाका, 19 दिसंबर (हि.स.)। बांग्लादेश की राजधानी ढाका के तेजगांव में उपद्रवियों ने एक यात्री ट्रेन में आग लगा दी। आग से तीन बोगियों को नुकसान हुआ है और झुलसने एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई।

बांग्लादेश के प्रमुख अखबार ढाका ट्रिब्यून ने अपनी वेबसाइट पर इस घटना का संक्षिप्त विवरण साझा किया है। अखबार के अनुसार मंगलवार तड़के राजधानी के तेजगांव रेलवे स्टेशन क्षेत्र में ढाका जाने वाली मोहनगंज एक्सप्रेस ट्रेन में आगजनी के कारण एक बच्चे सहित कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। अग्निशमन सेवा और नागरिक सुरक्षा मुख्यालय मीडिया सेल के उप सहायक निदेशक शाहजहां सिकदर ने पुष्टि की है कि सुबह लगभग 5:04 बजे ट्रेन के तीन डिब्बों में आग लगा दी गई।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर तेजगांव फायर स्टेशन से तीन अग्निशमन इकाइयां मौके पर पहुंचीं और सुबह करीब 6:45 बजे आग पर काबू पा लिया। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने एक डिब्बे से चार शव बरामद किए। डीएमसीएच पुलिस शिविर के प्रभारी निरीक्षक बच्चू मिया ने कहा कि मृतकों में से दो की पहचान 35 वर्षीय नादिरा अख्तर पोपी और उनके तीन वर्षीय बेटे यासीन के रूप में की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकुंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story