बांग्लादेश में बस-ऑटोरिक्शा की टक्कर में सात लोगों की मौत

बांग्लादेश में बस-ऑटोरिक्शा की टक्कर में सात लोगों की मौत
बांग्लादेश में बस-ऑटोरिक्शा की टक्कर में सात लोगों की मौत


ढाका, 16 फरवरी (हि.स.)। बांग्लादेश में शुक्रवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे मैमनसिंह सदर उप जिला के अलालपुर में एक बस और सीएनजी से चलने वाले ऑटोरिक्शा के बीच आमने-सामने की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई। कोतवाली मॉडल पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी (ओसी) मोहम्मद अनवर हुसैन ने इसकी पुष्टि की है।

प्रमुख अखबार ढाका टिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार यह बस शेरपुर जा रही थी। ओसी मोहम्मद अनवर हुसैन ने कहा कि यह बस आदिल परिवहन की है। अलालपुर में बस विपरीत दिशा से आ रहे सीएनजी चालित ऑटोरिक्शा से टकरा गई। हादसे में ऑटो ड्राइवर समेत सात लोगों की मौके पर मौत हो गई। इनमें चार की पहचान बाबुल अहमद (45), उनकी 35 वर्षीय पत्नी शिला अख्तर और उनके बेटे मोहम्मद सादमान और 25 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक अलअमीन हुसैन के रूप में हुई है। बाकी मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। जिला प्रशासन ने अंतिम संस्कार के लिए 20,000 टका देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकुंद/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story