'हीरामंडी' में ओरल सेक्स सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता पाए शेखर सुमन

'हीरामंडी' में ओरल सेक्स सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता पाए शेखर सुमन
'हीरामंडी' में ओरल सेक्स सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता पाए शेखर सुमन


संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में एक्टर शेखर सुमन ने मल्लिकाजन का किरदार निभाने वाली मनीषा कोइराला के साथ ओरल सेक्स सीन किया है। इस सीन को लेकर शेखर ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस सीन को शूट करने के बाद वह अपनी पत्नी को यह नहीं बता पाए कि उस दिन क्या शूट किया गया था।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में शेखर ने कहा, “दर्शक धीरे-धीरे इस सीन के दर्द को समझने लगे हैं। इसमें नवाब की स्थिति ख़राब हो गई और वह अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा खोने लगा, क्योंकि उसके साम्राज्य पर अंग्रेज़ों का कब्ज़ा हो गया था। उन्हें आर्थिक नुकसान भी हो रहा है। लोग धीरे-धीरे इस सीन को समझ रहे हैं और इसकी सराहना कर रहे हैं, क्योंकि इसमें नवाब का दर्द छिपा है। इससे पता चलता है कि उस पर किस तरह की परिस्थिति थोपी गई है।

ओरल सेक्स सीन के बारे में शेखर ने कहा “जिस दिन यह सीन शूट हुआ, उस दिन वह पत्नी अलका को नहीं बता पाए कि सेट पर क्या शूट हुआ था। जब मैं शूटिंग से वापस आया तो पत्नी ने सीन के बारे में पूछा लेकिन मैं बिल्कुल भी बताने लायक नहीं था।”

शेखर सुमन ने कहा कि शूटिंग के दिन ही भंसाली को यह सीन करने का आइडिया आया। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या आप इस सीन को करने में सहज हैं। शेखर सुमन ने ये भी कहा कि इस सीन को करने के बाद भंसाली ने सभी की तारीफ की।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story