फिल्म 'क्रू' ने दुनियाभर में की 50 करोड़ से अधिक की कमाई

फिल्म 'क्रू' ने दुनियाभर में की 50 करोड़ से अधिक की कमाई
फिल्म 'क्रू' ने दुनियाभर में की 50 करोड़ से अधिक की कमाई


तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' शुक्रवार 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है। यह वर्ष 2024 की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। फिल्म ने पहले तीन दिन में भारत में 29.25 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि इस दौरान फिल्म ने ग्लोबल स्तर पर तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दर्शक 'क्रू' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में थी। पहले फिल्म का मनोरंजक टीजर सामने आया, फिर ट्रेलर ने दर्शकों का उत्सुकता बढ़ा दी। इस फिल्म में करीना, तब्बू और कृति पहली बार एक साथ आई हैं।

'सैक्निल्क' रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'क्रू' ने तीसरे दिन यानी रविवार को 10.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन 9.75 करोड़ की कमाई की थी। इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में भारत में कुल 29.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। वही फिल्म दुनियाभर में लगभग 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का बजट 40-50 करोड़ के बीच में है।

फिल्म 'क्रू' का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है और इसमें कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ, शाश्वत चटर्जी और राजेश शर्मा भी हैं। यह कॉमेडी फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'शैतान' से क्लैश हो रही है, लेकिन फिल्म को तीन हफ्ते हो गए हैं। इसके अलावा कोई और बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, उसका फायदा इस फिल्म को मिल सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story