बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'श्रीकांत' की कमाई गिरी

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'श्रीकांत' की कमाई गिरी
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'श्रीकांत' की कमाई गिरी


हैदराबाद के नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित फिल्म 'श्रीकांत' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव, अल्ला एफ, ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। 10 मई को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल से कमाई कर रही है। अब तक छह दिन में फिल्म ने 16.45 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म 'श्रीकांत' रिलीज के पहले दिन ही कुछ खास कमाई नहीं की। फिल्म ने केवल 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे और तीसरे दिन यानी वीकेंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़त देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे दिन 4.2 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने बुधवार को सिर्फ 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने छह दिन में कुल 16.45 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म 'श्रीकांत' का बजट करीब 40 करोड़ रुपये हैए लेकिन फिल्म की कमाई को देखकर हर कोई सोच रहा है कि क्या फिल्म आधी कमाई तक भी कर पाएगी। पिछले छह सालों में राजकुमार राव ने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। लगभग 10 फ्लॉप फिल्में देने के बाद 'श्रीकांत' शुरुआत में थोड़ी बेहतर कमाई करती नजर आई। इससे पहले राजकुमार की जजमेंट है क्या, मेड इन इंडिया, शिमला मिर्च, 5 वेडिंग्स, रूही, बधाई हो, हिट और भिड़ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाईं। अब हर कोई ये जानने को उत्सुक है कि 'श्रीकांत' कितनी कमाई करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story