बहुप्रतीक्षित 'मिर्जापुर-3' का टीजर जारी, जुलाई में होगी रिलीज वेब सीरीज



बहुप्रतीक्षित और लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर-3’ की रिलीज डेट के साथ आज शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान न करते हुए एक फोटो जारी की। इस फोटो को देखकर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह सीरीज 7 जुलाई को रिलीज होगी।

हाल ही में ‘मिर्जापुर-3’ का शानदार टीजर रिलीज किया गया है। टीजर को ‘मिर्जापुर’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर-3’ ‘अमेजन प्राइम’ पर 5 जुलाई को दर्शकों के लिए आ रही है। ‘मिर्जापुर-3’ के पहले टीजर को फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर-2’ के अंत में गुड्डु पंडित (अली फजल) मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) को मारकर मिर्ज़ापुर की कुर्सी पर बैठ जाते हैं और कालीन भैया को छोड़ देते हैं। अब ‘मिर्जापुर-3’ में कालीन भैया अपनी कुर्सी और बेटी की मौत का बदला लेते नजर आएंगे। ऐसे में दर्शक इसे देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। ‘मिर्जापुर-3’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल के अलावा विवान सिंह, ईशा तलवार, शाहनवाज प्रधान, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, विजय शर्मा जैसे कई कलाकार अपनी पुरानी भूमिकाएं दोहराएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story