स्टार प्लस ने अपने नए शो ''उड़ने की आशा'' का पहला दिलचस्प प्रोमो किया रिलीज

स्टार प्लस ने अपने नए शो ''उड़ने की आशा'' का पहला दिलचस्प प्रोमो किया रिलीज
स्टार प्लस ने अपने नए शो ''उड़ने की आशा'' का पहला दिलचस्प प्रोमो किया रिलीज


स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है। इस चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है जिसका मकसद न केवल एंटरटेन करना है बल्कि एम्पावर करना भी है। वहीं इसके हर शो को दर्शकों का प्यार और सरहाना भी भरपूर मिली है। अब ये चैनल एक और नए शो के साथ सामने आ रहा है।

स्टार प्लस अब अपने दर्शकों के लिए एक नया ड्रामा, ''उड़ने की आशा'' लेकर आया है। इस शो में कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हसोरा (साइली) है। स्टार प्लस के ये नया शो सचिन और साइली की प्रेम कहानी और रिश्तों की जटिलताओं और इक्वेशन पर फोकस करेगा।

हाल में मेकर्स ने शो का एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जो सचिन और साइली के जीवन की झलक देता है और वे अपने जीवन में आने वाली परिस्थितियों से कैसे निपटते हैं। प्रोमो के मुताबिक साइली एक ऐसा व्यक्ति है जो जिम्मेदारियों के अहमियत को जानती समझती है जबकि सचिन लापरवाह है। दर्शक सचिन और साइली की शादी भी देखेंगे और कैसे दो अलग-अलग सोच वाले लोग एक साथ अपना जीवन बिताने का फैसला करते हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सचिन और साइली अपनी इमोशनल यात्रा से कैसे डील करते हैं।

''उड़ने की आशा'' एक पत्नी की इमोशनल रोलर कोस्टर राइड को दर्शाता है और कैसे वह अपने जिद्दी पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदल देती है, जो किसी न किसी लेवल पर पूरे परिवार को प्रभावित करता है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा शो में फ्लोरिस्ट साइली और उनकी की भूमिका निभाती हैं। राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित ''उड़ने की आशा'' जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story