जापान में तहलका मचाएगी 'सलार: पार्ट 1-सीजफायर'

जापान में तहलका मचाएगी 'सलार: पार्ट 1-सीजफायर'
WhatsApp Channel Join Now
जापान में तहलका मचाएगी 'सलार: पार्ट 1-सीजफायर'


जापान में तहलका मचाएगी 'सलार: पार्ट 1-सीजफायर'


फिल्म 'सलार: पार्ट 1-सीजफायर' अपनी रिलीज के बाद से पॉपुलर हो गई है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने न सिर्फ ऑडियंस का दिल जीता है बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में भी अपना दम दिखा रही है। फिल्म ने 700 करोड़ की वर्ल्ड वाइड कमाई करके रिकॉर्ड सेट किया है, जिसके बाद अब फिल्म जापान में अपनी रिलीज के साथ जादू चलाने के लिए तैयार है।

'सलार: पार्ट 1-सीजफायर' के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर प्रभास के साथ फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने जापान में फिल्म के रिलीज होने की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा है - अपने नजदीकी सिनेमाघर में देखें 'सलार: पार्ट 1-सीजफायर'!

प्रभास को एक के बाद एक बड़ी सफलता मिल रही है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। सलार: पार्ट 1 - सीजफायर और लेटेस्ट हिट कल्कि की बड़ी सफलता के साथ, प्रभास ने दुनिया भर के दर्शकों के लिए अपनी वर्सेटिलिटी और मजबूत अपील दिखाई है।

बता दें कि फिल्म एक सरप्राइज पर जाकर खत्म हुई, जिसके साथ वह अपने सीक्वल ''सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम की स्टेज सेट किए हुए है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story