रोनित रॉय ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट

WhatsApp Channel Join Now


Maharashtra, 8 जुलाई (हि.स.)।

रोनित रॉय यह कला जगत में एक लोकप्रिय नाम है। उन्होंने कई सीरियल और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी जिंदगी की', 'इतना करो ना मुझे प्यार', 'अदालत', 'बंदिनी' जैसे कई मशहूर सीरियलों से कमाई की है। इसके साथ ही वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाते नजर आये। उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं और वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नजर आते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोनित रॉय ने हाल ही में मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। उन्होंने मुंबई के वर्सोवा में एक आलीशान फ्लैट खरीदा है। यह फ्लैट 4259 वर्गफीट क्षेत्रफल में फैला हुआ है। इस फ्लैट की कीमत करीब 18.34 करोड़ है। रोनित ने इस बिल्डिंग में एक फ्लैट खरीदा है जिसमें स्विमिंग पूल और जिम जैसी कई सुविधाएं हैं। उनका आलीशान फ्लैट 20वीं मंजिल पर है। इस फ्लैट के साथ उन्होंने 4 पार्किंग स्लॉट भी खरीदे हैं।

रोनित रॉय ने 2003 में नीलम सिंह से शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत की। उनके दो बच्चे हैं। उन्हें सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अपने किरदार से प्रसिद्धि मिली। उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'टू स्टेट्स', 'लाइगर', 'शहजादा', 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों में काम किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / लोकेश चंद्र दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story