कंगना की टिप्पणी पर रणदीप हुड्डा ने जताई नाराजगी

कंगना की टिप्पणी पर रणदीप हुड्डा ने जताई नाराजगी
कंगना की टिप्पणी पर रणदीप हुड्डा ने जताई नाराजगी


एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में हैं। रणदीप के निभाए सावरकर के किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। रणदीप इस समय विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी टिप्पणी कर रहे हैं। अब रणदीप ने अभिनेत्री कंगना रनौत से भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। कंगना के एक पुराने बयान पर रणदीप ने अपनी यह नाराजगी जाहिर की है।

फिल्म 'गली बॉय' के दौरान आलिया की परफॉर्मेंस देखने के बाद कंगना ने उनकी आलोचना की थी। उस वक्त रणदीप ने फिल्म 'हाईवे' में अपनी को-एक्ट्रेस को सपोर्ट किया था। अब एक बार फिर रणदीप ने कहा, 'आलिया को टारगेट करना बहुत गलत था। आलिया उस दौरान लगातार नई चीजें ट्राई कर रही थीं।'

रणदीप ने आगे कहा, अपने सह-कलाकारों या सहकर्मियों को इस तरह से लगातार निशाना बनाना गलत है। उस चीज को लेकर जो आपको नहीं मिला। जबकि मुझे लगता है कि आपको इंडस्ट्री से बहुत कुछ मिला है तो गलत है। मुझे आलिया का समर्थन करना था और मैंने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story