फिर साथ आएंगे आर माधवन और कंगना रनौत

फिर साथ आएंगे आर माधवन और कंगना रनौत
फिर साथ आएंगे आर माधवन और कंगना रनौत


एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने वाली कंगना रनौत अब एक बार फिर आर.माधवन के साथ फिल्म करेंगी। सुपरहिट फिल्म ''तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'' की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर माधवन के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है। इस सेल्फी के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है। कंगना ने कहा, मैं अपने पसंदीदा आर माधवन के साथ एक और बेहतरीन स्क्रिप्ट के साथ वापस आ रही हूं।

कंगना ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह कुछ लोगों के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने कहा कि क्या शानदार टीम है। इस कहानी पर नेटिज़न्स ने कंगना को ट्रोल करने की कोशिश की। एक यूजर ने कहा, ''कंगना रनौत अब माधवन का करियर बर्बाद कर देंगी, माधवन जी कंगना से दूरी बना लीजिए, नहीं तो वह आपका भी करियर बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।''

इससे पहले कंगना आर. माधवन के साथ ''तनु वेड्स मनु'' और फिर इसके सीक्वल ''तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'' में साथ काम किया। फिलहाल कंगना अपनी आने वाली फिल्म ''इमरजेंसी'' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और पुपुल जयकर भी नजर आएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story