भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की होगी वापसी

भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की होगी वापसी
भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की होगी वापसी


कार्तिक आर्यन की ''भूल भुलैया 3'' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2022 में रिलीज हुई कार्तिक और कियारा आडवाणी की ''भूल भुलैया 2'' सुपरहिट रही। फिर पिछले साल 2023 में ''भूल भुलैया 3'' का ऐलान हुआ। तभी से इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज है। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अनीज बज़्मी ने संभाला है।

एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में लौट रही हैं। मैं विद्या बालन का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ''भूल भुलैया 3'' इस दीपावली धमाल मचाने आ रही है, कार्तिक आर्यन ने कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया। जिसमें विद्या बालन और कार्तिक ''मेरे ढोलना'' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी खुश हैं। कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस ने ''अक्षय कुमार को भी वापस ले लो'', ''मैं बहुत एक्साइटेड हूं'', ''इंतजार नहीं कर सकता'' जैसे कई रिएक्शन दिए हैं।

वर्ष 2007 में रिलीज हुई ''भूल भुलैया'' में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में नजर आई थीं लेकिन फिल्म के दूसरे भाग में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन ने ले ली। विद्या बालन नहीं दिखीं। ''भूल भुलैया 2'' में तब्बू और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थीं। अब ''भूल भुलैया 3'' में दिखेगी विद्या बालन की धमाकेदार एंट्री।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story