फिल्म 'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

फिल्म 'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर
फिल्म 'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर


‘सीता रामम’ और ‘हाय नन्ना’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली मृणाल ठाकुर आज के समय की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। मृणाल ने बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है। मृणाल आगामी फिल्म ‘फैमिली स्टार’ में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि कपड़ों पर पैसे खर्च करना बर्बादी है। इंटरव्यू में मृणाल ने कहा, “मुझे डिजाइनर कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है। महंगे कपड़ों को बार-बार नहीं पहना जा सकता है। आप उन्हें दोबारा नहीं पहन सकते।” जब मृणाल से इंटरव्यू में पहने गए कपड़ों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ये मेरे कपड़े नहीं हैं। मैं उनका उपयोग केवल प्रचार के लिए करती हूं। मैंने इस टॉप पर अधिकतम 2,000 रुपये खर्च किए हैं और वह भी मुझे बहुत ज्यादा लगता है।”

मृणाल ने आगे कहा, “सिर्फ ब्रांड के नाम के लिए खर्च करना पैसों की बर्बादी है। आपके पास एक वॉर्डरोब है उसमें क्लासिक स्टेटमेंट कलेक्शन रखना अच्छी बात है लेकिन स्टाइल के लिए ब्रांड वाले कपड़े खरीदना पैसों की बर्बादी है। मैं इन पैसे को खाने, घर खरीदने, पेड़ लगाने, या ज़मीन ख़रीदने और उस पर खेती करने पर खर्च करना चाहूंगी।”

मृणाल को अक्सर मीडिया के सामने डिजाइनर आउटफिट में देखा गया है। इस बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, “मैं धोखा देती हूं। अगर मेरी वॉर्डरोब में एक हजार चीजें हैं, तो उनमें से कम से कम पांच स्टेटमेंट पीस हैं। मैं टॉप, जींस पहनती हूं और जूते, बैग जैसी स्टेटमेंट चीजें बदलती रहती हूं। इन चीजों को शामिल करके मैं हमेशा अलग और कूल दिखती हूं और महंगे कपड़े भी नहीं खरीदने पड़ते।”

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story