'बिग बॉस-16' फेम एक्ट्रेस गौरी के साथ मारपीट, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

WhatsApp Channel Join Now
'बिग बॉस-16' फेम एक्ट्रेस गौरी के साथ मारपीट, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप


'बिग बॉस 16' फेम गोरी नागौरी को लेकर एक बड़ी खबर आई है । 'राजस्थान की शकीरा' कही जाने वाली एक्ट्रेस नागौरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपना अनुभव शेयर किया। गोरी ने बताया है कि कैसे अपनी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ पहुंचने के बाद उस पर हमला किया गया था। जब वह इस मामले में शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास गई तो स्थानीय पुलिस ने सेल्फी लेकर उसे वापस घर भेज दिया।

गोरी नागौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। हालांकि वीडियो ज्यादा साफ नहीं है, लेकिन देखा जा सकता है कि कुछ लोगों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। वीडियो के कैप्शन में गोरी नागोरी ने लिखा, ''हेलो दोस्तों, मैं आपकी गोरी हूं और जो मेरे साथ हुआ, वो किसी के साथ न हो, इसलिए ये वीडियो अपलोड कर रही हूं। दोस्तों मेरी बहन की शादी 22 मई को थी। मैं मेड़ता सिटी में रहती हूं और मेरे पिता या भाई नहीं हैं। मेरे एक बड़े जीजा हैं, जिन्होंने कहा कि यह शादी किशनगढ़ में करो, मैं सारा इंतजाम कर दूंगा।'

गोरी नागौरी ने आगे लिखा, 'तो उनके अनुरोध पर किशनगढ़ में शादी करने आई और मुझे नहीं पता था कि यह उनकी साजिश थी। किशनगढ़ बुलाया और मेरे सहित पूरी टीम पर जीजू और उसके दोस्त के भाई ने बुरी तरह हमला किया। हमें पीटा गया। जब मैं इसकी शिकायत करने गया तो पुलिस ने मेरी शिकायत दर्ज नहीं की। उल्टे पुलिस ने सलाह दी कि यह घरेलू मामला है और इसे घर में ही सुलझा लेना चाहिए। पुलिस ने मुझे काफी देर तक बैठाए रखा और मेरे साथ सेल्फी ली। फिर उन्होने मुझे घर जाने के लिए कहा।'

गोरी ने कहा, 'मैं अकेली लड़की हूं, मैं और मेरी मां घर में अकेली रहती हैं। क्या होगा अगर मेरे जीवन में कुछ बुरा होता है? हमें इन सब लोगों से खतरा है।' गोरा नागौरी ने राजस्थान सरकार से उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने और जल्द से जल्द न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। साथ ही उसने दावा किया है कि इन लोगों से उनकी जान को खतरा है।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story