कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैन ने साइकिल से तय किया 1160 किमी. का सफर

कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैन ने साइकिल से तय किया 1160 किमी. का सफर


कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैन ने साइकिल से तय किया 1160 किमी. का सफर


कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक होने के कारण पिछले कुछ सालों में कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ी है। युवाओं के बीच उनके बढ़ते क्रेज का एक नजारा मुंबई में एक्टर के घर के बाहर देखने को मिला।

कार्तिक के एक फैन ने उनके घर के बाहर उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया है। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का एक प्रशंसक कार्तिक से मिलने के लिए साइकिल से 1,160 किलोमीटर की यात्रा करके मुंबई पहुंचा। कार्तिक आर्यन ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और घर के बाहर उनसे मुलाकात की। इस दौरान कार्तिक ने बाकी फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। कार्तिक ने अपने फैन से कुछ देर बात भी की। युवक ने उन्हें बताया कि उसे झांसी से मुंबई पहुंचने में कुल 9 दिन लगे। कार्तिक ने फैन का शुक्रिया भी अदा किया। कार्तिक और उनके इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को डायरेक्टर कबीर खान ने निर्देशित किया है। फिल्म की शूटिंग के लिए कार्तिक ने अपनी बॉडी में काफी बदलाव किया। इस बदलाव के लिए कार्तिक ने एक साल तक कड़ी मेहनत की और मीठा खाना भी बंद कर दिया। कार्तिक के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story