एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज भी खुद को आउटसाइडर ही मानते हैं कार्तिक आर्यन

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज भी खुद को आउटसाइडर ही मानते हैं कार्तिक आर्यन
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज भी खुद को आउटसाइडर ही मानते हैं कार्तिक आर्यन


कार्तिक आर्यन आने वाले फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की वजह से चर्चा में चल रहे है। कबीर सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने बहुत मेहनत की है। कार्तिक आर्यन पिछले 13 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज किया है, लेकिन इतने सालों बाद भी कार्तिक आज भी खुद को आउटसाइडर ही मानते हैं। उन्होंने कहा कि साथ ही यह टैग हमेशा मेरे साथ रहेगा और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

कार्तिक आर्यन ने 2011 में लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’, ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘भूल भुलैया-2’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैं अभी भी एक आउटसाइडर हूं। जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, तो मैं किसी को नहीं जानता था। कुछ भी नहीं बदला है। कुछ शुक्रवार अच्छे होते हैं और कुछ बुरे। मैं खुद को कभी भी इनसाइडर नहीं कह सकता। आगे बढ़ो। मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि यह मेरा आखिरी शुक्रवार है। मेरे पास दूसरा या तीसरा मौका नहीं है।”

कार्तिक आर्यन को उनके फैंस ने स्टार बना दिया है। अब ये देखना अहम है कि ‘चंदू चैंपियन’ से वो क्या जादू करते हैं। यह फिल्म 14 जून को दर्शकों के सामने आ रही है। यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है। फिलहाल कार्तिक फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story