एल्विश यादव ने जयपुर के रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

एल्विश यादव ने जयपुर के रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल


एल्विश यादव ने जयपुर के रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल


‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो जयपुर के एक रेस्टोरेंट का है, जिसमें एल्विश एक शख्स के थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। एल्विश के इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान खींचा है।

एल्विश यादव के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें एल्विश को एक शख्स को थप्पड़ मरते देखा जा सकता है। इसके बाद उन्हें रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया लेकिन वह व्यक्ति फिर एल्विश से कुछ कहता है, जिससे एल्विश गुस्से में उस व्यक्ति के पास जाते है। इसी बीच उनके दोस्त उन्हें रोक लेते हैं और रेस्टोरेंट के बाहर ले जाते हैं। इस वीडियो के कारण एल्विस सुर्खियों में आ गए हैं और कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

एल्विस ने इस वीडियो के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है। एल्विश ने कहा, “मुझे किसी से लड़ने या मारने की कोई इच्छा नहीं है। मैं अपने काम में व्यस्त हूं और अपने काम से काम रखता हूं। अगर कोई फोटो लेना चाहता है तो हम उसे उचित फोटो लेने भी देते हैं। जो पीछे से कमेंट करता है, गाली देता है तो मैं उसे जाने नहीं देता। आप देख सकते हैं मेरे पीछे भी पुलिसकर्मी और कमांडो हैं। तो जो हुआ वो गलत नहीं है। यह मेरा निजी मामला था। मुझे इस बात का कोई दुख या दुःख नहीं है। मैं ऐसा ही हूं। उसने मुझे गाली दी और मैंने उसे अपनी भाषा में जवाब दिया।”

इस बीच पिछले साल नवंबर में एल्विस पर एक रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में नोएडा के सेक्टर 49 थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा

/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story