'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर ने कास्टिंग पर किया खुलासा

'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर ने कास्टिंग पर किया खुलासा


'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर ने कास्टिंग पर किया खुलासा


साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ''भूल भुलैया'' सुपरहिट रही थी। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल 2022 में रिलीज किया गया। अब ''भूल भुलैया-3'' की चर्चा है। ''भूल भुलैया'' के सीक्वल के लिए दर्शक उत्सुक हैं। ''भूल भुलैया'' में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे। ''भूल भुलैया 2'' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आये।

कार्तिक ''भूल भुलैया 3'' में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस सीक्वल में कार्तिक के साथ मंजुलिका भी हैं। अब इस फिल्म को लेकर अफवाहें हैं कि ''भूल भुलैया 3'' में अक्षय कुमार भी दिखेंगे। इस पर अब फिल्म के डायरेक्टर ने टिप्पणी की है। फिल्म ''भूल भुलैया 3'' का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे। अनीस बज्मी ने अक्षय कुमार के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

''भूल भुलैया 3'' में दिखेंगे अक्षय कुमार या नहीं? उन्होंने इस पर टिप्पणी की। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, फिल्म में अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे। ''भूल भुलैया 3'' में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की एंट्री कन्फर्म हो गई। उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन दुर्भाग्य से मैंने ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखी है, जहां हम साथ काम कर सकें। ''भूल भुलैया 3'' की शूटिंग 10 मार्च से शुरू होगी और फिल्म दीपावली 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story