'मुंज्या' ने तीसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई, 7.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन

'मुंज्या' ने तीसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई, 7.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन
'मुंज्या' ने तीसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई, 7.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन


इस वक्त फिल्म ‘मुंज्या’ की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म शुक्रवार 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुंज्या’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी और वीएफएक्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। लिहाजा, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है।

मोना सिंह, शरवरी वाघ और अभय वर्मा अभिनीत हॉरर फिल्म ‘मुंज्या’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित मुंज्या, स्त्री, रूही और भेड़िया के बाद मैडॉक की चौथी फिल्म है। यह फिल्म मुंज्या की कथा के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म भारतीय लोककथाओं पर आधारित है। फिल्म को जोरदार ओपनिंग मिली थी। इसके बाद वीकेंड पर फिल्म ने अच्छी चर्चा बटोरी है।

फिल्म ‘मुंज्या’ ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 81.25 प्रतिशत का इजाफा हुआ और इसने 7.25 करोड़ का बिजनेस किया। अब फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार की कमाई के आंकड़े आ गए हैं। सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मुंज्या’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 7.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब ‘मुंज्या’ का तीन दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 19 करोड़ हो गया है।

‘मुंज्या’ के निर्माण के लिए निर्माताओं ने 30 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। फिल्म ने महज तीन दिनों में ही अपने बजट का आधे से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज तीन दिनों में 19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अगर फिल्म को दर्शकों का ऐसा ही रिस्पॉन्स मिलता रहा तो ऐसा लग रहा है कि यह एक हफ्ता पूरा होने से पहले ही बजट की रकम वसूल कर लेगी।

फिल्म की कहानी कोंकण में प्रचलित मुंज्या की कथा पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग कोंकण में की गई है। यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को बांधे रखेगी। इस हिंदी फिल्म में सुहास जोशी, मोना सिंह, अजय पोकलाकर, भाग्यश्री लिमये, श्रुति मराठे हैं। अब भी कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने से ''मुंज्या'' को इसका फायदा होता नजर आ रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story