'लव सेक्स और धोखा-2' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

'लव सेक्स और धोखा-2' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची
'लव सेक्स और धोखा-2' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची


'लव सेक्स और धोखा-2' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची


फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में एक अलग तरह का और बेहद अनोखा कंटेंट देखने को मिला था। यह फिल्म डेयरिंग और एक्साइटमेंट का मिक्सचर थी, जिसके लिए फिल्म को हर तरफ से तारीफें मिली थीं। अब इस फिल्म के मेकर्स इसका सीक्वल ‘लव सेक्स और धोखा-2’ लेकर आ रहे हैं, लेकिन यह फिल्म सेंसर बोर्ड के चक्कर में फंस गई है। खबर है इस फिल्म के कई सीनों पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है।

जानकारी के अनुसार ‘लव सेक्स और धोखा-2’ फिल्म सेंसर बोर्ड में सबमिट कर दी गई है। खबर है कि फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई कट्स लगा दिए हैं। इस फिल्म के पहले भाग के भी बोल्ड और एक्सप्लिकिट कंटेंट कट की गई थे। हाल ही में मार्क्स ने ‘लव सेक्स और धोखा-2’ का पहला डोज जारी किया जो दर्शकों को चौंकाने में कामयाब रहा। फिल्म का पहला डोज दर्शकों के लिए एक फ्रेश और बोल्ड कहानी की झलक दिखाता है। इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म का पहला डोज जारी करने से पहले एक डिस्क्लेमर भी जारी किया था, जिसमें प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने साफ लफ्जों में कहा था कि फिल्म में सेंसिटिव और शॉकिंग कंटेंट हैं और इसे पर्सनल कंसीडरेशन पर देखना चाहिए।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स की एक डिवीजन है और दिवाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को पेश किया जा रहा है। ‘लव सेक्स और धोखा-2’ की प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और शोभा कपूर हैं और इस फिल्म का निर्देशन दिवाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story