बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी ने की साउथ इंडस्ट्री की तारीफ

बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी ने की साउथ इंडस्ट्री की तारीफ


बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी ने की साउथ इंडस्ट्री की तारीफ


वैसे तो साल 2023 बॉलीवुड के लिए अच्छा रहा है लेकिन देखा जा सकता है कि लगातार पिछले दो सालों में साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। आज भले ही लोग बॉलीवुड के गाने गा रहे हों, लेकिन कुछ दिन पहले यही लोग कहते थे कि साउथ की फिल्में बेस्ट होती हैं। एक और बड़े बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ की है।

इमरान हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर-3' में नजर आए थे। अब उन्होंने यशराज स्पाई यूनिवर्स में एंट्री कर ली है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान इमरान ने साउथ फिल्म उद्योग की उनके काम करने के तरीके की प्रशंसा की। यह भी साफ है कि इमरान जल्द ही एक तेलुगु फिल्म से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि जिस तरह से किरदारों को डिजाइन किया और लिखा जाता है, उसके कारण उन्हें साउथ राज्यों में काम करना पसंद है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की तुलना साउथ फिल्म इंडस्ट्री से करते हुए इमरान ने कहा, 'मुझे लगता है कि साउथ निर्देशक हमारे निर्देशकों की तुलना में अधिक अनुशासित हैं। आपको उनकी फिल्म में खर्च किया गया एक-एक रुपये उस स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।'

इस इंटरव्यू में इमरान ने यह भी राय जाहिर की है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पैसा बर्बाद किया जाता है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को साउथ फिल्म इंडस्ट्री और निर्देशकों से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। 'टाइगर-3' के बाद इमरान तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म में नजर आएंगे। उनके फैंस इस आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story