रितेश देशमुख की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'वेड' का टीजर जारी



रितेश देशमुख की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'वेड' का टीजर जारी


अभिनेता रितेश देशमुख फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाने के बाद फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार है। गुरुवार को रितेश देशमुख ने अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'वेड' का टीजर जारी किया है। फिल्म के निर्देशन के साथ -साथ वे इसमें अभिनय करते भी नजर आयेंगे। वहीं इस फिल्म के जरिये रितेश देशमुख अपनी अभिनेत्री पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं जेनेलिया भी इस फिल्म से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

गुरुवार को सामने आये फिल्म के टीजर में फिल्म के दोनों लीड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की झलक है। टीजर में रितेश प्यार मिलने की खुशी और उसके अधूरे रह जाने के बाद मिलने वाले अकेलेपन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं टीजर में जेनेलिया साड़ी पहने हुए सिम्पल और इम्प्रेसिव लुक में नजर आ रही है। यह फिल्म इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी और इसका निर्माण जेनेलिया डिसूजा कर रही हैं।

इस फिल्म के जरिये रितेश और जेनेलिया लगभग दस साल बाद बड़े पर्दे पर साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साल 2012 में आई फिल्म तेरे नाल लव हो गया में नजर आये थे। वहीं फिल्म 'वेड' के अलावा रितेश -जेनेलिया की जोड़ी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में भी जल्द ही नजर आयेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा/कुसुम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story