बॉलीवुड के अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल में की दूसरी शादी

WhatsApp Channel Join Now
बॉलीवुड के अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल में की दूसरी शादी


बॉलीवुड के अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल में की दूसरी शादी


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। बॉलीवुड के विलेन कहे जाने वाले आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रूपाली बरुआ के साथ शादी कर फिर एक नई जिंदगी की शुरुआत की है।

आशीष और रूपाली ने गुरुवार 25 मई को कोलकाता में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। आशीष विद्यार्थी ने बताया कि शादी के बाद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आशीष विद्यार्थी ने भी शादी के बाद अपनी फीलिंग्स जाहिर कीं। उन्होंने कहा, इस उम्र में रूपाली से शादी करना, यह एक बहुत अच्छा अहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज करके शादी कर ली। शाम को शादी का रिसेप्शन आयोजित किया गया है। आशीष विद्यार्थी की पत्नी रूपाली बरुआ असम से हैं। वह फैशन उद्योग में काम कर रही है। उनका कोलकाता में एक फैशन स्टोर है।

आशीष विद्यार्थी ने तमिल, मलयालम, कन्नड़ जैसी 11 से ज्यादा भाषाओं में काम किया है। वह करीब दो सौ फिल्मों में नजर आ चुके हैं। ''बिच्छू'', ''अर्जुन पंडित'', ''जिद्दी'', ''बदल'' जैसी फिल्मों में उन्होंने जिस खलनायक का किरदार निभाया, वह दर्शकों का पसंदीदा बन गया।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story