अभिताभ की दस साल से रुकी फिल्म 'शूबाइट' अब होगी रिलीज

अभिताभ की दस साल से रुकी फिल्म 'शूबाइट' अब होगी रिलीज
अभिताभ की दस साल से रुकी फिल्म 'शूबाइट' अब होगी रिलीज


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने अभिनय और आवाज के दम पर दशकों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अमिताभ की फिल्में पीढ़ियों से लोगों का मनोरंजन करती आ रही हैं। अमिताभ की फिल्मों को आमतौर पर रिलीज होने में कोई परेशानी नहीं होती है, लेकिन 12 साल पहले बनी अमिताभ की एक फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। अब इस फिल्म 'शूबाइट' के प्रदर्शन का रास्ता साफ़ हो गया है।

फिल्म 'शूबाइट' साल 2012 में बनी थी। दरअसल सरदार उधम, विक्की डोनर, पीकू जैसी फिल्में बनाने वाले शूजीत सरकार की यह पहली फिल्म है, लेकिन उस समय यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने खुद निर्माताओं से इस फिल्म को वर्ष 2015 में रिलीज करने की अपील की थी। फिल्म कई विवादों के कारण वर्ष 2012 में रिलीज नहीं हो सकी। आखिरकार निर्माता शूजीत सरकार खुद इस फिल्म को रिलीज करने जा रहे हैं।

शूजित सरकार और अमिताभ बच्चन दोनों ही इस फिल्म की कहानी और रचनात्मकता पर विश्वास करते हैं। अब खबर है कि शूजीत सरकार जल्द ही अपनी फिल्म 'शूबाइट' को पूरे भारत में रिलीज करेंगे। इस फिल्म में बिग बी का लुक देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। रेगिस्तान में बिग बी का थका हुआ चेहरा पहचान नहीं पाएंगे। अब 'शूबाइट' फिल्म के रिलीज की खबर आने से अमिताभ और शूजीत सरकार के फैंस उत्सुक हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story