साउथ एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे आमिर के बेटे जुनैद

साउथ एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे आमिर के बेटे जुनैद
साउथ एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे आमिर के बेटे जुनैद


साउथ एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे आमिर के बेटे जुनैद


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भले ही सिल्वर स्क्रीन से काफी दूर हैं लेकिन वह खबरों में बने हुए हैं। जल्द ही आमिर के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। जुनैद की पहली फिल्म ''महाराज'' इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। जुनैद की दूसरी फिल्म की भी जोरदार डिमांड हो रही है। अपनी दूसरी फिल्म में जुनैद एक साउथ एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

हाल ही में इस फिल्म के सेट से तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही जुनैद खान की फिल्म का सेट जापान के सपोरो स्नो फेस्टिवल में लगाया गया है। सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें जुनैद अपनी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। जुनैद के साथ साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी भी काम करेंगी।

बर्फबारी के कारण फिल्म की शूटिंग में थोड़ी देरी हो गई है। सोशल मीडिया पर सामने आ रही तस्वीरों से साफ है कि प्राकृतिक आपदा के कारण शूटिंग में बाधा आ रही है। इस फिल्म में जुनैद साई पल्लवी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्मों में आने से पहले जुनैद ने सात साल तक थिएटर की ट्रेनिंग ली है और इसके लिए कड़ी मेहनत भी की है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक ऐतिहासिक महाकाव्य पर आधारित है। फिल्म की रिलीज से पहले ही बॉलीवुड में जुनैद की चर्चा होने लगी है। आमिर का बेटा असल में पर्दे पर क्या करता है ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story