'मेहंदी काला काला' गाने को मिले 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज



'मेहंदी काला काला' गाने को मिले 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज


भोजपुरी की सुपर सिंगर नेहा राज और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव की जोड़ी का हाल ही में रिलीज ‘मेहंदी काला काला’ गीत यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गीत को अब तक 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस गाने को 12 हजार से अधिक लाईक्स प्राप्त हुए हैं। दर्शक इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल देख रहे हैं। गाने की इस रफ्तार को देखते हुए लग रहा है कि जल्द ही ये गाना 10 मिलियन व्यूज क्रॉस कर जाएगा।

गाने में माही अपनी सहेलियों संग काली मेहंदी से अपने बलम का नाम हाथ पर लिखने की चर्चा कर रही हैं। वहीं गाने में माही के साथ कई डांसर नजर आ रहे हैं जो माही के कदम से कदम मिला रहे हैं। गाने की लोकेशन भी बेहद खास है जो गाने में चार चांद लगा रही है। इस सांग में माही पीले रंग की साड़ी में कयामत ढा रही हैं। नेहा राज और माही श्रीवास्तव के 'मेहंदी काला काला' सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने प्रेजेंट किया है। इसके लिरिक्स अर्जुन अजनबी ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक अभिषेक गुप्ता ने तैयार किया है। निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गाने की कोरियोग्राफर सनी सोनकर, एडिटर पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनीष/

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story