शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज, मुंबई में प्रसंशकों में उत्साह



शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज, मुंबई में प्रसंशकों में उत्साह


मुंबई, 25 जनवरी (हि.स.)। फिल्म 'पठान' आखिरकार लंबे समय के बाद बुधवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। चार साल बाद शाहरुख़ खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान के रिलीज होने पर मुंबई के थियएटर्स के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने मिला। शाहरुख की फिल्म पठान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।

बुधवार को विवादों में घिरने के बाद चर्चित फिल्म 'पठान' देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने ट्विट पर लिखा कि शाहरुख की यह फिल्म देशभर में 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है, जो हिन्दी तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में है। वहीं दुनियाभर में 2500 स्क्रीन पर आ रही है। यानी वर्ल्डवाइड यह फिल्म 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

आप को बता दे कि मुंबई के थिएटर गैटी गैलेक्सी के बाहर के कुछ वीडियो और फोटोज सामने आए हैं, जिसमे लोग केक काटते और जश्न मानते नज़र आ रहे है। वहीं, कुछ लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ शाहरुख की फिल्म का स्वागत किया। लोगों का कहना है कि चार साल के बाद वह अपने चहेते स्टार शाहरुख़ की मूवी देख पाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story