किसी के रिव्यू का इंतज़ार मत करिये, शाहरुख़ इस बार निराश नहीं करेंगे



''पठान'' का जब ट्रेलर रिलीज़ हुआ उस वक़्त कुछ लोगों ने चार साल बाद शाहरुख़ खान की किसी फिल्म के रिलीज़ होने की ख़ुशी मनाने के बजाय उसे भरपूर ट्रोल किया। इतने से भी मन नहीं भरा तो फिल्म के गानों को टारगेट करके फिल्म को फ्लॉप करने की भी धमकी दी गयी, लेकिन ऐसा लगता है की शाहरुख़ खान से नफरत करने वाले अपने काम को अंजाम तक नहीं पहुंचा पाएंगे। यह काम क्या था, फिल्म को हर हाल में फ्लॉप कराना।

जी हां, शाहरुख खान की ''पठान'' आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और उन्हें चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है की शाहरुख़ से इस फ़िल्म के जरिये जो उम्मीद लगायी गयी थी उस पर वो इस मर्तबा पूरी तरह से खरे उतरे हैं। जी हां, ''पठान'' एक जबरदस्त फिल्म बताई जा रही है। ''पठान'' के लिए उसके रिलीज़ से पहले के कुछ दिन बेहद शानदार रहे थे। रिलीज़ से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग जमकर हुई और अब फिल्म को मिल रही पॉजिटिव रिव्यू को देख कर ऐसा लग रहा है कि लम्बे समय से एक हिट फिल्म की तलाश कर रहे शाहरुख़ खान का इंतज़ार ''पठान'' के जरिये ख़त्म होने जा रहा है।

जब ''पठान'' का ट्रेलर आया तो कुछ लोगो ने फिल्म को ''वॉर'' फिल्म की कॉपी बताया। कुछ ने गानों को घटिया बताया। ''बेशरम रंग'' के लिए दीपिका कितनी बुरी तरह से ट्रोल हुई थी यह हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। लोग जब इस तरह से ''पठान'' को अलग अलग पहलुओं पर बुरा भला कह रहे थे उस वक़्त शाहरुख़ बिलकुल खामोश रहे थे। उन्होंने ''पठान'' को बॉयकॉट कर रहे लोगों पर कोई टिका टिपण्णी नहीं की थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि शाहरुख़ खान की ''पठान'' उनके स्टारडम पर उठ रही उंगलियों का और साउथ की फिल्म बॉलीवुड की फिल्मों से बेहतर होती है इन सभी सवालों का मुंहतोड़ जवाब देने वाली है। ''पठान'' को अब तक जिन लोगो ने देखा है वो इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। फिल्म के एक्शन सीन्स और शाहरुख़ को जिस तरह से इस फिल्म में दिखाया गया है उसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शाहरुख़-सलमान की फिल्म में और सलमान-शाहरुख़ की फिल्म में इस फॉर्मूले को पहले भी आजमाया गया था, लेकिन इसका दोनों की फिल्मों को कभी कोई लाभ नहीं हुआ था। इस बार; पठान; में सलमान के कैमिया ने फिल्म को चार चांद लगाने का काम किया है। किसी के रिव्यू का इंतज़ार मत करिये और बेझिझक ''पठान'' को टिकट खरीद कर देख डालिये। शाहरुख़ इस बार निराश नहीं करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story