रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर देखकर आलिया फिल्म देखने को बेताब



रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर अभी एक दिन पहले यानी सोमवार को ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर कमाल का है। तीन मिनट 25 सेकंड के ट्रेलर में रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के प्यार में महकते दिखे। कुछ दिनों बाद रणबीर को पता चलता है कि श्रद्धा उन्हें धोखा दे रही हैं। उसके बाद फिल्म की कहानी अचानक से अलग मोड़ लेती है। अब कहानी में आगे क्या होता है, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल इस फिल्म के ट्रेलर की काफी चर्चा हो रही है। इस ट्रेलर को देखकर दर्शक भी दीवाने हैं। रणबीर की पत्नी आलिया का भी हाल इससे अलग नहीं है।

दरअसल, आलिया ने श्रद्धा और रणबीर की 'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर पर सिर्फ तीन शब्दों में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के ट्रेलर का लिंक शेयर किया है। आलिया ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, इंतजार नहीं कर सकता...फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। रणबीर-श्रद्धा की यह फिल्म 8 मार्च 2023 यानी होली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का निर्देशन लव रंजन ने किया है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

ट्रेलर की प्रतिक्रिया थी जबरदस्त

'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर तूफानी रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के शब्दों के साथ होती है, आज रिलेशनशिप में घुसना आसन है, उसमें से निकलना मुश्किल। इसके बाद श्रद्धा कपूर की एंट्री होती है और फिर ट्रेलर खींचा जाता है। रणबीर और श्रद्धा की नई जोड़ी देखना मजेदार है। इसमें दोनों के किसिंग सीन भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में एक किसिंग सीन है। फिर एक...दो...किसिंग सीन आते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ओमप्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story