सुकेश का खुलासा- मोरक्को में घर खरीदने के लिए नोरा फतेही ने लिए थे करोड़ों रुपये



महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मामला तेज़ी पकड़ता जा रहा है। आएदिन सुकेश चंद्रशेखर केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिसने लोग भी हैरान हैं। नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर को लेकर दावा किया था कि उसने गर्लफ्रेंड बनने के बदले एक्ट्रेस को पैसे ऑफर किये थे, लेकिन इन दावों पर अब खुद सुकेश ने चुप्पी तोड़ी है और उसने बताया है कि नोरा ने उनसे पैसे लेकर मोरक्को में घर खरीदा था। इतना ही नहीं, उसने नोरा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, जिसमें उसने बताया है कि एक्ट्रेस उनसे करोड़ों रुपये ले चुकी हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही के बारे में बात करते हुए कहा, आज वो कहती हैं कि मैंने उनसे घर देने का वादा किया था। लेकिन वो तो मोरक्को में घर खरीदने के लिए पहले ही मुझसे काफी पैसे ले चुकी हैं। यह सब कहानी नोरा ने खुद ईडी की गिरफ्त से भागने के लिए गढ़ी हैं।

सुकेश ने नोरा फतेही से जुड़ा खुलासा करते हुए कहा, नोरा ने दावा किया था कि उसे कार नहीं चाहिए थी और उसने कार अपने लिये नहीं ली थी, ये सब झूठ है। वह मेरे पीछे पड़ी थीं, क्योंकि उन्हें अपनी कार बदलनी थी। चैट और स्क्रीनशॉट ईडी के पास हैं तो इसमें तो कोई झूठ है ही नहीं। मैं उन्हें रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन वो स्टॉक में नहीं थी। नोरा को कार लेने की जल्दी थी, इसलिए मैंने उन्हें बीएमडब्ल्यू दी, जिसका इस्तेमाल वह लंबे वक्त से कर रही हैं। मेरे और नोरा में कभी भी काम को लेकर कोई ट्रांजेक्शन नहीं हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/अंशिका दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story