नीतेश पांडे और छवि पांडे के बाद अब 'अनुपमा' में कदम रखेगा नया एक्टर



टीवी की दुनिया में 'अनुपमा' ने धूम मचाकर रख दी है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ दिनों पहले जहां 'अनुपमा' में नीतेश पांडे की एंट्री हुई थी तो वहीं बाद में एक्ट्रेस छवि पांडे ने बतौर माया शो में कदम रखा, लेकिन 'अनुपमा' में नए कलाकारों की एंट्री यहीं नहीं थमने वाली है।

'अनुपमा' शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक और सदस्य की एंट्री कराने का फैसला किया है। यह सदस्य शो में अनुज और अनुपमा के साथ-साथ किंजल और पारितोष की जिंदगी पर भी असर डालेगा। रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में कदम रखने वाले यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि ‘राघव बिनानी’ हैं। शो में जल्द ही वह पारितोष के दोस्त के तौर पर एंट्री करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव बिनानी की एंट्री से पारितोष और किंजल की जिंदगी पर असर पड़ सकता है। जहां एक तरफ माना जा रहा है कि वह पारितोष का बिजनेस बढ़ाने में उनकी मदद कर सकते हैं तो वहीं यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि राघव बिनानी आगे चलकर किंजल को भी सहारा दे सकते हैं।

शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि छोटी अनु को छीनने के लिए माया शाह परिवार का सहारा लेगी। वह चालाकी से काव्या को अपने साथ मिलाएगी और वनराज को भी नौकरी देगी। इसके अलावा, माया बा के साथ मिलकर अनुपमा से बदला लेने की कोशिश करेगी। 'अनुपमा' के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि छोटी अनु कपाड़िया हाउस से किडनैप हो जाएगी और अनुज व अनुपमा रोते हुए रह जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अंशिका दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story