ऋषब शेट्टी की कन्नड़ फिल्म कांतारा बनेगा प्रीक्वल



ऋषब शेट्टी की कन्नड़ फिल्म कांतारा बनेगा प्रीक्वल


ऋषब शेट्टी की कन्नड़ फिल्म कांतारा एक बड़ी सफल पैन-इंडिया फिल्म बन कर उभरी। यह फिल्म कन्नड़ भाषा में बनाई गई थी, जिसमें इसे पैन-इंडिया बनाने के लिए कोई विचार नहीं था, लेकिन प्रशंसकों से मिली जबरदस्त रेस्पॉन्स के बाद निर्माताओं ने हिंदी सहित विभिन्न भाषाओं में फिल्म को डब किया। इसके बाद दर्शकों के बीच कांतारा का क्रेज अधिक बढ़ गया। शीर्ष-पायदान अभिनेताओं से लेकर आलोचकों और दर्शकों तक सभी ने फिल्म को यह कहते हुए कहा कि इसका पार्ट 2 भी बनना चाहिए। खबर है कि कांतारा 2 बनाने का प्लान चल रहा है।

निर्माताओं ने ब्लॉकबस्टर हिट की सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यह सीक्वल नहीं होगा, बल्कि यह पौराणिक कथाओं की उत्पत्ति का पता लगाने वाला एक प्रीक्वल होगा। यह फिल्म राज्य के ग्रामीणों, देवता और राजा के बीच संबंधों के लोकगीत नाटक पर आधारित है। निर्देशक ऋषब शेट्टी ने बारिश में कुछ दृश्यों की योजना बनाई है, इसलिए टीम जून में फिल्मांकन शुरू करेगी।

कांतरा को 16 करोड़ के बजट में बनाया गया था और उसने 400 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। भारी सफलता के बाद निर्माता एक और अध्याय पर काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story